Earning Opportunities with GSC Aushadhi Kendra


Effizent Seele Pvt Ltd भारत की सबसे बड़ी और विश्वसनीय कंपनियों में से एक है, जो GST Centers, ट्रेवल, इंटीरियर डिजाइनिंग, डिजिटल मार्केटिंग और बीपीओ जैसे विभिन्न छेत्र की सर्विस में सेवा प्रदान करती है।

वर्तमान समय मे GST Center देश की एक स्थायी और सबसे बड़ी GST Franchise है जिसके 10,000 से अधिक GST Franchise उचित दरों में देश मे 11 वर्टिकल्स मे सुविधा प्रदान कर रहे है जिनमे GST से सम्भंदित सारी सेवाओं के साथ फाइनेंस, बैंकिंग, लोन, इन्शुरन्स, जी2सी, ट्रेवल, एम्प्लॉयमेंट, एजुकेशन, बिलपेमेंट ,हेल्थकेयर और -कॉमर्स के अंतर्गत आने वाली सर्विसेज है।

जीएसटी सुविधा सेंटर्स ने आयुर्वेद के छेत्र मे "जीएससी औषधि केंद्र" के रूप मे एक बड़ा कदम बढ़ाया है जिसकी वजह से महामारी के इस समय में लोगो को आर्थिक रूप से मदद मिलेगी और साथ ही कोविद-19 जैसे अनेक बीमारियों से राहत।
GSC Aushadhi Kendra क्यों शुरू किया गया?

इस महामारी के दौर में आयुर्वेद एक मात्र ऐसा विकल्प है जिसे अपना कर इस महामारी से बचा जा सकता है और ये बात कहना गलत नहीं होगा की स्वास्थ्य क्षेत्र में ये एक चर्चा का विषय है। आयुर्वेद के महत्व को महसूस करने के बाद ज़्यादा से ज़्यादा लोग आयुर्वेद का बिज़नेस करने में रुचि दिखा रहे है। इसका एक कारण ये भी हो सकता है की इस महामारी के दौर में जहां कोरोना की वजह से सोशल- डिस्टन्सिंग बहुत ज़रूरी हो चुकी है, हम पहले की तरह बाहर की दुनिया मे काम नहीं कर सकते, ऐसे में घर से बिज़नेस एक ऐसा माध्यम माना जा रहा है जो आर्थिक रूप से सुप्पोर्टीवे भी है और समय के अनुसार सेफ भी।
  • किन तरह के प्रोडक्ट्स है जीएससी औषधि केंद्र में -

जीएससी औषधि केंद्र खोलकर स्वस्थ्य और स्वच्छता से सम्बंधित प्रोडक्ट्स जैसे कुछ मास्क, सैनिटाइज़र, नमो वेलनेस टी (एक आयुर्वेदिक हर्बल चाय जिसके सेवन से इम्युनिटी के निर्माण मे मदद मिलती है, डायबिटीज, भारी वजन जैसी समस्या से लड़ने के लिए आयर्वेदिक प्रोडक्ट्स उपलब्ध है
  • "जीएससी औषधि केंद्र" एक अच्छा व्यवसाय क्यों है?

जीएससी औषधि केंद्र के व्यवसाय से जुड़ने वाले व्यक्ति को निम्लिखित फायदे होंगे-
1.   जीएससी औषधि केंद्र पर बिकने वाले सभी प्रोडक्ट " ओटीसी प्रोडक्ट " होंगे।ओटीसी प्रोडक्ट यानी "ओवर द काउंटर प्रोडक्ट" ,जिसका मतलब है की जीएससी औषधि केंद्र पर बिकने वाले सभी प्रोडक्ट 0% साइड-इफेक्ट्स के साथ 100% सेफ और प्रभावी होंगे, इनमे कोई हानीकारक केमिकल्स नहीं इस्तेमाल होते है, खाली आयुर्वेदिक औषधि का इस्तेमाल किया गया है.
2.   इन आयर्वेदिक प्रोडक्ट्स को बेचने के लिए किसी भी प्रकार की डिग्री की आवश्यकता नहीं है, साथ ही कंपनी प्रोडक्ट्स को बेचने के लाइसेंस भी फ्री में प्रदान कर रही है।
3. जीएससी औषधि केंद्र पर बिकने वाले सभी प्रोडक्ट्स के सामग्री को आयुष मंत्रालय द्वारा टेस्ट और वेरीफाई करवाया जाता है यानी हर सामग्री को मिनिस्ट्री के लैब में जांच के बाद ही इस्तेमाल किया जाता है .
4.   जीएससी औषधि केंद्र का व्यापार शुरू करने के लिए किसी भी तरह के ऑफिस स्पेस की जरूरत नहीं पड़ती यानी की ये व्यापार घर पर ही शुरू किया जा सकता है।
5.   GSC Aushadhi Kendra आपको आसान और कम इन्वेस्टमेंट की सुविधा प्रदान करता है यानी की कंपनी द्वारा आप को मार्किट- प्लेस- लॉगिन, लाइसेंस, मार्केटिंग जैसे अन्य सुविधा मुफ्त में उपलब्ध कराई जाती है जिसमे आप का इन्वेस्टमेंट खाली प्रोडक्ट परचेस पर होगा जो कम से कम  2 ,000  का होना चाहिए।
  • जीएससी औषधि केंद्र कौनकौन शुरू कर सकता है ?
  • 1.   जीएसटी सुविधा सेंटर्स फ्रैंचाइज़ी पार्टनर्स
  • 2.   कोई भी 10वीं या 12वीं पास
  • 3.   छात्र या कोई भी व्यक्ति जो साइड बिज़नेस चाहते है।
  • 4.   दूकानदार जिनके पास कोई पूर्व व्यवसाय है या वे भी जिन्हे बिज़नेस की लाइन को समझना है
  • 5.   महिलाये (जिन्हे पैसे कमाना है या घर पर ही छोटा बिज़नेस शुरू करना चाहती है)
  • 6.   सेल्स मैन जो अपना एक साइड बिज़नेस भी चाहतें हैं।
  • 7.   जो लोग अपने कम्युनिटी, इलाके या सोसाइटी मे व्यवसाय शुरू करना चाहते हैं

अधिक जानकारी के लिए हमें कॉल कर सकते हैं : 18008435500


Comments

  1. positive effort if some people are getting job as daily earning

    ReplyDelete
    Replies
    1. Thanks sir we appreciated and gsc aushadhi kendra launching 1st july

      Delete
  2. how we can open gsc aushadhi kendra and how much profit we get

    ReplyDelete
    Replies
    1. Thank you so much as gsc aushadhi kendra is best daily extra income opportunity. for more information call us on 18008435500

      Delete
  3. Replies
    1. GST Suvidha Center
      Goods and Services Tax for more info call on 18008435500

      Delete

Post a Comment

Popular posts from this blog

Why BPO Services Are Important For Your Business?

Effizent Seele Pvt Ltd An Award Winning Company by Skill Development and Entrepreneurship in 2019